OnePlus ने पेश किया दुनिया का सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन: लेटेस्ट फीचर्स और जबरदस्त कैमरा के साथ!

Rishi Sharma

Staff Author/ Writer

OnePlus Ace 5

वनप्लस ने इस साल कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। उनके डिवाइस ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में, उन्होंने वनप्लस नॉर्ड 4 introduce किया है। अब, वे दो और फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं: OnePlus Ace 5 और OnePlus Ace 5 Pro, कंपनी ने अभी तक लॉन्च की तारीखों की घोषणा नहीं की है।

फ़ोन साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है

डिजिटल चैट स्टेशन नाम के एक टिप्स्टर ने वीबो पर OnePlus Ace सीरीज़ के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। लीक के अनुसार, ये फ़ोन इस साल के अंत तक रिलीज़ किए जाएँगे। नए मॉडल में अल्ट्रा-बड़ी सिलिकॉन बैटरी और फ्लैगशिप चिपसेट होने की उम्मीद है। डिज़ाइन संभवतः ऐस 3 सीरीज़ से अपग्रेड होगा। ऐसी भी अटकलें हैं कि OnePlus Ace 5V स्मार्टफोन आने वाले सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

चीन में पहला लॉन्च

पिछले महीने भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड 4, OnePlus Ace 3V का मॉडिफाइड वर्ज़न है। उम्मीद है कि OnePlus Ace 5 को भारत में नॉर्ड 5 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus Ace 5 सीरीज़ को ग्लोबली लॉन्च किए जाने से पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले, OnePlus Ace 3 को वनप्लस 12R के नाम से दुनियाभर में लॉन्च किया गया था।

2025 की शुरुआत में होगी फ़ोन की ग्लोबल एंट्री

ऐसी अफवाहें हैं कि OnePlus Ace 5 को चीन में अपनी शुरुआती रिलीज़ के बाद वनप्लस 13R के रूप में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस S5, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट हो सकता है, इस साल अक्टूबर या नवंबर के आसपास चीन में लॉन्च किया जा सकता है। जनवरी 2025 में इसके वैश्विक बाजार में आने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि नए स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में भी उपलब्ध होंगे।

Amazon’s Choice

OnePlus Nord CE4 Lite 5G

Super Silver, 8GB RAM, 128GB Storage
₹19,999 | Amazon.in

The Nord CE4 Lite boasts a 5500 mAh battery with reverse charging, 80W fast charging, 50MP Sony camera, extended battery life, 6.67-inch 120Hz AMOLED display, dual stereo speakers, AI photo editing, and OxygenOS 14.

Click to Buy
OnePlus 11R 5G
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

Open chat
1
Hello!
Hi, how may I help you today?